Saturday, July 6, 2024
उत्तर प्रदेशट्रैंडिंग न्यूज़प्रदेश की खबरें

शराब की दुकान का शटर उखाडकर हजारो रूपये कीमत की 17 पेटी चोरी,पुलिस के अभद्र भाषा बोलने पर किया ग्रामीणो ने प्रदर्शन

आशीष कुमार

बागपत —
भागौट गावं मे अज्ञात चोरो ने एक शराब की दुकान का शटर उखाडकर हजारो रूपये कीमत की 17 पेटी देखी शराब चोरी कर ले गये पीडित जब धोली प्याऊ चौकी पर पहुचा पुलिस ने तहरीर लेते हुए पीडित से अभद्र भाषा का प्रयोग किया जिससे ग्रामीणो ने प्रदर्शन करते हुए घटना के खुलासे की मागं की है।
विनयपुर निवासी मनोज पुत्रं जगदीश प्रशाद की भागौट गावं मे शराब की दुकान है। उन्होंने बताया की रात्रि अज्ञात चोर उनकी दुकान का शटर उखाड 17 पेटी देशी शराब की चोरी कर ले गये। पीडित ने बताया की इससे पहले 10 अगस्त को भी चोर 6 पेटी देशी शराब चोरी कर ले गये थे। इसके अलावा 8 अक्टूबर को भी चोर चोरो ने दुकान का शटर उखाड चोरी का प्रयास किया था तीन बार चोरीया होने पर भी पुलिस ने आज तक एक भी घटना का खुलासा नही किया है।

पीडित ग्रामीणो के साथ धोली प्याऊ चौकी पहुचा और चोरी की तहरीर देते हुए घटना के खुलासे की मागं की जिससे पुलिस ने उससे अभद्र भाषा का प्रयोग किया तो ग्रामीणो ने जमकर प्रदर्शन करते हुए चोरी के खुलासे की मागं की और एसपी से शिकायत की बात भी कही प्रदर्शन करने वालो मे मस्तराम,विनित,अनिल कुमार, राहुल कुमार, प्रदीप,अनुज आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *