Wednesday, July 3, 2024
उत्तराखंडट्रैंडिंग न्यूज़प्रदेश की खबरें

श्वेत मलिक ने सोम प्रकाश के हक में रोड शो में भाग लिया

सोम प्रकाश सूझवान नेता, होशियारपुर की जनता सांसद बनाने के लिए है बेताब: मलिक होशियारपुर – भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद श्वेत मलिक द्वारा भारतीय जनता पार्टी व शिरोमणि अकाली दल (ब) के गठबंधन प्रत्याक्षी सोम प्रकाश के हक में चुनाव प्रचार करने बेगोवाल लोकसभा इंचार्ज युवराज भूपिंदर सिंह की अध्यक्षता में करवाए गए रोड शो में पहुंचे, जहाँ उनका भारी जन-समूह ने बड़ी गर्मजोशी से जयघोष के नारों के साथ स्वागत किया। इस रोड शो में भारी संख्या में भाजपा-अकाली दल के कार्यकर्ताओं व आम लोगों ने भाग लिया।    

श्वेत मलिक ने इस अवसर पर अपने सम्बोधन में कहाकि सोम प्रकाश एक सूझवान आई.ऐ.एस. अधिकारी रह चुके हैं और वो जनता के बीच भी लोकप्रिय हैं। सोम प्रकाश एक ईमानदार व निष्ठावान उमीदवार हैं, जो आम लोगों के दुःख-दर्द को बहुत अच्छी तरह समझते हैं। मलिक ने कहाकि सोम प्रकाश जैसे नेता हर हल्के को मिलने चाहिए, ताकि उस हल्के का अच्छे विजन के साथ अच्छी तरह विकास हो सके।    

मलिक ने कहाकि कांग्रेस के नेताओं का हाल तो यह है की यह लोग पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में अपनी कांग्रेस सरकार होते हुए भी अपने हल्के में कोई विकास कार्य नहीं करवा सके और जो चल रहे थे उन्हें भी बंद करवा दिया गया। मलिक ने कहाकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पंजाब की तीनों लोकसभा सीटों पर सूझवान और ईमानदार उमीदवार दिए हैं और अब वो आप के दरबार में हैं। मालिक ने जनता से अपील की कि 19 मई वाले दिन कमल के फूल वाले निशान का बटन दबा कर सोम प्रकाश को कामयाब करें और केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनाने के लिए उनके हाथ मजबूत करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *